Abhi Bharat

सीवान : अपराधियों ने युवक का गला रेत कर झाड़ियों में फेंका

सीवान में गुठनी थाना क्षेत्र के ग्यासपुर गांव में शुक्रवार की सुबह अपराधियों ने एक युवक को दियारा में गला रेत कर झाड़ी में फेक दिया. पीड़ित युवक की पहचान ग्यासपुर गांव निवासी रामकेवल राजभर के 15 वर्षीय पुत्र राजा राजभर के रूप में हुई है.

इस घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दियारा के मंझरिया महाल के समीप शुक्रवार की सुबह खून से लथपथ हालत में युवक को देखा. उन्होंने बताया कि काम करने वाले मजदूरों, किसानों और राहगीरों ने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दिया. मौके पर पहुंचे सैकड़ों लोगों की भीड़ ने उसकी पहचान कर इसकी सूचना उसके परिजनों को दिया.

घटना की सूचना मिलने के बाद बदहवास हालत में पहुंचे परिजनों ने उसे गंभीर हालत में गुठनी पीएचसी लाया. जहां डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे प्रभारी थानाअध्यक्ष दशरथ सिंह, एएसआई प्रमोद कुमार तिवारी, ने परिजनों से घटना से संबंधित जानकारी लिया. वहीं पुलिस का कहना है कि घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है. इसमें शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. हालांकि परिजनों के तरफ से अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. (समरेंद्र ओझा की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.