Abhi Bharat

सीवान : दो साल की बेटी के साथ मां ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

सीवान से बड़ी खबर है, जहां एक महिला ने अपनी दो साल की बच्ची के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना गुठनी थाना क्षेत्र के डरैला गांव की है.

मिली जानकारी के मुताबिक गांव के ब्रम्हस्थान के समीप स्व गुलाब भगत के पुत्र भारतेंदु कुशवाहा की पत्नी अंकिता अपनी बच्ची संग अपने कमरे से बुधवार शाम तक बाहर नही निकली तो परिजनों की चिंता बढ़ी. अंकिता का पति भारतेंदु व उसका देवर पुष्पराज उर्फ बंटी ने कमरे का दरवाजा खोलवाया, लेकिन दरवाजा नही खुला तो खिड़की से देखा तो अंकिता फांसी से लटक रही थी. यह देख उनलोगों के होश उड़ गये और तत्काल अंकिता के माता-पिता को सूचना दी और गांव के सरपंच को बताया.

जिसके बाद सरपंच बांसुरी पाल ने थांनाध्यक्ष को सूचना दी. मौके पर पहुचे एसआई विनोद कुमार, प्रशिक्षु दारोगा संजीत कुमार व मोहित कुमार ने फंदे से लटक रहे मां बेटी के शव को उतारा और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु सीवान सदर अस्पताल भेजा. बता दें भारतेंदु और अंकिता की शादी 2017 में हुई थी. शादी के बाद पहली संतान के रूप में पुत्री छवि दो साल पहले प्राप्त हुई थी. अंकिता उत्तरप्रदेश के लार थानान्तर्गत माधवापुर गांव निवासी सर्वजीत भगत की पुत्री थी. समाचार लिखे जाने तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. फिलवक्त, पुलिस मृत्तका के मायके पक्ष के आने का इंतेजार कर रही है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.