Abhi Bharat

सीवान : पत्रकार कैलाश कश्यप को लगा पितृ शोक

सीवान में वरीय पत्रकार और यूट्यूब चैनल एटीएन न्यूज़ के मालिक कैलाश प्रसाद कश्यप को पितृ शोक लगा है. सोमवार की देर रात उनके 72 वर्षीय पिता मोहन प्रसाद का श्रद्धानंद बाजार स्थित आवास पर हृदय गति रुक जाने के कारण निधन हो गया. बुधवार को शहर के कंधवारा स्थित मुक्तिधाम पर उनका अंतिम संस्कार किया गया.

बता दें कि मोहन प्रसाद ने रात ढ़ाई बजे के करीब अंतिम सांस ली. गत जुलाई महीने में ही उनकी पत्नी हेवन्ति देवी का भी हृदय गति रुक जाने के कारण निधन हो गया था. तब से वे लगातार बीमार चल रहे थे. मोहन प्रसाद श्रद्धानंद बाजार स्थित अपने आवास के निचले तल्ले पर हार्डवेयर की दुकान चलाते थे. मोहन प्रसाद अपने पीछे भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं. उनके चार पुत्र हैं, जिनमे पत्रकार कैलाश प्रसाद कश्यप सबसे बड़े पुत्र हैं, वहीं एक पुत्र जविप्र के डीलर हैं, जबकि एक पुत्र फल विक्रेता और सबसे छोटे पुत्र राजू कक्कर हैं, जो सिलीगुड़ी में चाय का व्यवसाय करते हैं.

पत्रकार के पिता के निधन से सीवान जिले भर के पत्रकारों ने शोक जाहिर किया है और ईश्वर से शोकाकुल परिवार को धैर्य और साहस प्रदान करने की प्रार्थना की. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.