Abhi Bharat

सीवान : जेपी चौक पर बाइक सवार पिता-पुत्र और ट्रैफिक पुलिस के बीच मारपीट, सड़क पर लगा भीषण जाम

सीवान से बड़ी खबर है जहां गुरुवार की दोपहर शहर के जेपी चौक पर पुलिस और पब्लिक के बीच जोरदार झड़प हो गई. जिसके बाद सड़क पर भीषण जाम लग गया.

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को एमएच नगर थाना क्षेत्र के हसनपुरा डीबी गांव निवासी धर्मेंद्र यादव अपने पुत्र कृष्ण कुमार यादव के साथ मोटरसाइकिल से सीवान आए थे. जहां जेपी चौक से कचहरी रोड में जाने के दौरान मौके पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उनकी बाइक पर डंडा चला दिया. वहीं जब पिता पुत्र ने बाइक पर डंडा मारने का विरोध किया तो मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के एक जवान ने बदसलूकी करते हुए बाइक सवार पिता पुत्र के साथ मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई और काफी देर तक ट्रैफिक जाम की समस्या उत्पन्न हो गई.

हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर ट्रैफिक इंचार्ज शाहजहां खान के साथ-साथ नगर थाना पुलिस पहुंच सबसे पहले ट्रैफिक जाम को खत्म कराते हुए यातायात व्यवस्था चालू कराया और उसके बाद बाइक सवार दोनों पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर नगर थाना लेकर चली गई. ट्रैफिक इंचार्ज ने बताया कि दोनों पिता-पुत्रों ने बाइक को साइड कराने के दौरान आरक्षी हरिनारायण साह के साथ मारपीट की, जिस लिए दोनों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कह पाएगी. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.