Abhi Bharat

सीतामढ़ी : कोहरे के धुंध कारण डायवर्सन में बस और ऑटो पलटी, एक दर्जन से अधिक यात्री घायल

सीतामढ़ी से बड़ी खबर है, जहां सोमवार को भिट्ठामोर-सुरसंड, सीतामढ़ी एनएच 104 थाना क्षेत्र के कुम्मा गांव के निकट क्षतिग्रस्त ड्रायवर्सन में अहले सुबह घने कोहरे से एक यात्री बस अमर ज्योति और एक ऑटो पलट गयें. जिसमें दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गयें.

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमरज्योति बस पटना से सीतामढ़ी, सुरसंड, परिहार, बेला आ रही थी. वहीं सुबह में किसी यात्री ने बस सीतामढ़ी बस स्टेंड में रुकने पर बस के यात्री संवाहक से शौच के लिए बोल रेलवे स्टेशन गया, तब तक बस खुल गयी. बस में यात्री का समान था, जिसको लेने के लिए वह एक ऑटो रिजर्व कर बस का पीछा किया. वहीं रास्ते मे घने कोहरे के धुंध के कारण कुम्मा ड्रायवर्सन के पानी भरे गड्ढे में पहले बस पलटी और फिर पीछे से आ रही ऑटो भी उसी में पलटी मार गयी.

वहीं दुर्घटना के बाद बस में सवार यात्रियों की चीख-पुकार सुनने पर आने-जाने वाले लोगो ने बस से यात्रियों को निकालकर इलाज के लिए सीतामढ़ी भेजा. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच पुलिस ने बस व ऑटो को बाहर निकलवाया. उधर, बस व ऑटो को निकालने के दौरान ड्रायवर्सन में लगभग एक घंटे तक जाम हो गया. जाम से भिट्ठामोर, बेला व मालवाहक गाड़ी के दोनों ओर तांता लग गया. (किशन कुमार ठाकुर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.