Abhi Bharat

सीतामढ़ी : डंफर की ठोकर से युवक की मौत, करीब तीन घंटे तक रहा सड़क जाम

सीतामढ़ी से बड़ी खबर है, जहां सुरसंड थाना क्षेत्र के कोवारी गांव के नजदीक डंफर की ठोकर लगने से एक साइकिल सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुरसंड थाना क्षेत्र के बघारी पंचायत अंतर्गत कोवारी गांव निवासी श्याम पांडेय का 17 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार अपनी साइकिल पर सवार होकर बैगन लेकर बेचने के उद्देश्य से हनुमान चौक जा रहा था. उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही डंफर से ठोकर लगने से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं आक्रोशित लोगों ने डंफर चालक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दिया और सुरसंड पुपरी पथ स्टेट हाइवे 87 को पूरी तरह से आवागमन ठप करते हुए बांस बल्ला लगाकर जमकर विरोध भी किया.

घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी किशोर प्रसाद, सहायक आरक्षी उपाधीक्षक भरत कुमार, इंस्पेक्टर अरुण कुमार, बीडीओ देवेंद्र कुमार, दरोगा यादवेंद्र कुमार सिंह, प्रभारी थाना अध्यक्ष अजय कुमार मिश्रा, पंचायत के मुखिया पदम राज भारद्वाज उर्फ पिंटू, समाजसेवी उदय मिश्रा, सहित अन्य पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया किंतु आक्रोशित ग्रामीण दोषी चालक पर कार्रवाई व सरकार से उचित मुआवजा पर अड़े रहे. बाद में बीडीओ देवेंद्र कुमार ने परिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपए नगद दिया. वहीं दूसरी ओर पंचायत के मुखिया पदम राज भारद्वाज उर्फ पिंटू ने कबीर अंत्येष्टि के तहत पांच हजार रुपए देकर आक्रोशित लोगों को समझाते हुए मामला को शांत कराकर जाम को समाप्त कराया.

इधर, आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा पिटाई से डंफर चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया. जख्मी चालक की पहचान मोतिहारी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत संग्रामपुर गांव निवासी पन्ना लाल दास के रूप में हुई है. फिलवक्त, उसको पुलिस ने इलाज के लिए सुरसंड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया. (किशन कुमार ठाकुर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.