Abhi Bharat

नवादा : पिस्टल की नोक पर वाहन समेत दो भाईयों का अपहरण, पुलिस ने दोनो को सकुशल किया बरामद

नवादा से बड़ी खबर है, जहां पिस्टल की नोक पर वाहन समेत दो भाईयों को अपराधियों ने अगवा कर लिया. हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनो अपहृतों बरामद कर लिया. लेकिन सभी अपरहणकर्त्ता फरार होने में सफल रहें. घटना कल देर रात रोह थाना क्षेत्र स्थित धर्मकांटा के पास की है.

बताया जाता है कि यूपी के झांसी जिला के लेदुचरा थाना क्षेत्र के गढ़वा गांव निवासी दिनेश पटेल अपने भाई धर्मेंद्र पटेल के साथ गया से कैम्प का कार्य सम्पन्न कराकर रोह थाना स्थित एसएच-82 के प्रोजेक्ट मैनेजर सुधाकर साव से मिलकर रात करीब 11 बजे वापस अपने निवास स्थान लौट रहे थे. उसी क्रम में रोह थाना क्षेत्र के घोराही धर्मकांटा के पास तीन की संख्या में रहे पिस्टल के साथ अपराधियो ने उनकी वाहन को रोककर सभी वाहन में सवार हो गए और पिस्टल का भय दिखाकर दोनो भाईयों को कब्जे में लेते हुए वाहन पर ही पीछे बिठाकर अनजान रास्ते मे ले जाने लगे. वहीं दिनेश पटेल ने किसी तरह अपने साथी गोविंदपुर के बुधवारा निवासी पंकज सिंह को व्हाट्स एप्प के जरिये एक मैसेज दिया कि हम फंस गए है पुलिस को सूचित तुरंत करें. जिसके बाद पंकज ने मैसेज पढ़कर जिले के सभी थाना को सूचित कर इस घटना की जानकारी दी.

वहीं पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही एक्शन में आ गई और देर रात काशिचक थाना क्षेत्र के धानपुर गांव स्थित चंडी महारानी उच्च विधालय के मैदान से दोनों भाइयों को सकुशल बरामद कर लिया. जबकि पुलिस की भनक लगते ही तीनो अपराधी मौके से फरार हो गए. फिलवक्त, पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है. पीड़ित दिनेश ने बताया कि रोह थाना क्षेत्र में एसएच-82 में नाला पुलिया का काम करवा रहा हूं. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.