Abhi Bharat

नवादा : दो ट्रकों से भारी मात्रा में कच्चा स्प्रिट बरामद, तीन शराब माफिया गिरफ्तार

नवादा में इन दिनों शराब की तस्करी के बाद स्प्रिट की तस्करी करने वाले भी अपना पैर फैलाना शुरू कर दिये हैं. सोमवार को नवादा के रजौली समेकित जांच चौकी पर एसडीओ के नेतृत्व में वाहन जांच के दैरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां वाहन जांच के दौरान दो ट्रको पर पत्थर के गिट्टी से ढंके भारी मात्रा में प्लास्टिक के गैलन में रखें कच्चा स्प्रिट बरामद किया गया है.

इस संबंध में रजौली एसडीओ चंद्रशेखर आजाद ने बताया कि वाहन जांच के दौरान दो ट्रक से कच्ची स्प्रिट की एक बड़ी खेप को बरामद किया गया है और स्प्रिट के साथ तीन शराब माफियाओं को भी पकड़ा गया है. जिसमें से मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना के मोंगरैया गांव के नागेंद्र प्रसाद के पुत्र सुजीत कुमार, इसी जिले के मोतीपुर थाने के नकटा बरियारपुर गांव के नरेश पासवान के पुत्र सुनील कुमार तथा तीसरे व्यक्ति मुजफ्फरपुर जिले के ही कथिया थाने के रामती पगहिया गांव के अर्जुन साहनी के पुत्र शंभू साहनी शामिल है.

वहीं नवादा के डीएम यशपाल मीणा ने कहा कि किसी भी कीमत पर शराब माफियाओं के विरुद्ध कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, जो भी अधिकारी कानून के पक्ष में काम नहीं करेंगे निश्चित तौर पर उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि अब तक शराब से मौत के मामले में नवादा के नगर थाना अध्यक्ष सहित तीन लोगों को निलंबित कर दिया गया है. कुछ पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध जांच जारी है. साक्ष्य आने पर उनके विरुद्ध भी सख्त कार्रवाई कर दी जाएगी. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.