Abhi Bharat

नवादा : पेट्रोल पंप कर्मी की गला रेतकर हत्या, आरोपी के घर से मर्डर वैपन समेत कई हथियार बरामद

नवादा से बड़ी खबर है गुरुवार को सकरी नदी से एक युवक की लाश पाई गई. मृत्तक की पहचान गोविंदपुर थाने के बकसोती पेट्रोल पंप कर्मी अजय यादव के रूप में हुई. जिसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी दुलार यादव के घर में छापेमारी कर घर से दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, हत्याकांड में प्रयुक्त दो तलवार व गड़ासा आदि बरामद किया.

थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि बीते बुधवार की रात्रि अजय यादव को बकसोती बाजार में बुलाकर अपहरण के बाद गला रेत कर हत्या किए जाने के बाद लाश सकरी नदी में फेंक दी गई थी. गुरुवार की सुबह लाश पहचान के बाद मोबाइल कॉल डिटेल्स के आधार पर उनसे बात हुई. बुलाकर अपहरण करने वाले बकसोती बाजार के सनीचर यादव की गिरफ्तारी के बाद हत्या का राज खुला. जिसमें उसने स्वीकार किया कि इस हत्याकांड का अभ्युक्त तो महेशपुर निवासी दुलार यादव है.

वहीं दुलार यादव के घर दोपहर में गोविंदपुर पुलिस व स्वाट के जवानों ने छापेमारी की. जिसमें उसके घर से दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, हत्याकांड में प्रयुक्त दो तलवार व गड़ासा आदि बरामद किया गया. जिसके बाद पत्नी, पुत्र सहित चार परिजनों को पुलिस उठा कर थाने ले गई. फिलवक्त, पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.