Abhi Bharat

नालंदा : मछली मारने के विवाद में हथियार लहराते फायरिंग का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा जिले के बेना थाना इलाके के गिरिधरचक गांव से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में युवक हाथ में राइफल लेकर फायरिंग करते हुए नजर आ रहा है. ये ही नहीं उसके समर्थन में आए लोगों के भी हाथों में हथियार दिख रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गयी है.

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि मछली मारने को लेकर विवाद हुआ है. उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है. जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम गांव पहुंच कर छापेमारी में जुट गयी है. वहीं ग्रामीणों की माने तो श्याम चौहान और सूर्यदेव चौहान के बीच मछली मारने को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद में सूर्यदेव चौहान अपने समर्थकों के साथ मिलकर श्याम चौहान के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया. साथ ग्रामीणों में दहशत पैदा करने के लिए ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग किया. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल देखा जा रहा है. गनीमत यह रहा है गोलीबारी में किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है.

बहरहाल, मामूली विवाद में हथियार लहरा कर फायरिंग करने का नालंदा में यह कोई पहला मामला नहीं है. इसके पूर्व भी हिलसा और रहुई थाना इलाके में जमीनी विवाद में बदमाशों द्वारा हथियार लहराने का वीडियो वायरल हो चुका है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.