Abhi Bharat

नालंदा : तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन पुष्पम प्रिया ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना, सूबे में सभी उद्योग-धंधों को बंद करने का लगाया आरोप

नालंदा में तीन दिवसीय दौरे पर आई प्लूरल्स की संस्थापिका और आगामी विधानसभा चुनाव में सीधे मुख्यमंत्री के रूप में अपनी दावेदारी पेश करने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी ने रविवार को रहुई प्रखंड के मोरा गांव में जनसंपर्क किया. जहां उन्होंने बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर वार किया.

बता दें कि अपने जनसंपर्क अभियान में पुष्पम प्रिया ने सरकार की खामियों को गिनवाया. वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे सूबे के कल-कारखाने और छोटे-बड़े सभी उद्योग-धंधे खत्म हो गए हैं या यूं कहें तो पटना के एक आणे मार्ग में जाकर खत्म हो गए हैं.

वहीं हमेशा ब्लैक ड्रेस पहनने को लेकर पूछे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर हम ब्लैक ड्रेस पहनते हैं तो वह क्यों अन्य नेता और जनप्रतिनिधि सफेद ड्रेस पहनते हैं ? उन्होंने कहा कि संविधान में कोई ड्रेस कोड नहीं है. वहीं उन्होंने कहा कि अगर हमारी पार्टी जीत कर आती है तो दूसरे राज्यों की तरह इस राज्य को भी विकसित और समृद्ध किया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.