Abhi Bharat

नालंदा : अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने की पत्नी की जहर देकर हत्या

नालंदा में नगरनौसा थाना इलाके के खजुरियाबिगहा गांव में अवैध संबंध का विरोध करने पर पति और ससुराल वालों द्वारा मारपीट करते हुए महिला की जहर देकर हत्या किए जाने की घटना घटी है. मृतका सुखु चौधरी की 22 वर्षीय पत्नी ने नेहा देवी है. मायके वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने मौके से पति सुखु चौधरी को गिरफ्तार कर लिया.

मृतका के परिजन एकैड़ गांव निवासी ने बताया कि उसके पति का अपनी भाभी के अवैध संबंध चल रहा था. कई बार वह दोनों को रंगरेलियां मनाते देखी थी. जिसका वह बार-बार विरोध कर रही थी. इसी विरोध के कारण अक्सर उसके साथ मारपीट किया जाता था. गुरुवार की देर शाम दोनों छत पर बैठकर को बात कर रहे थे. जिसे मृतका ने देख लिया. इसके बाद पति-पत्नी में विवाद होने लगा. इसी विवाद में खुन्नस में पति और ससुरालवालों ने मारपीट करते हुए जबरन उसे जहर दे दिया, जिससे कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. मौत से पहले उसने फोन कर सारी बातें मायके वालों को बता दी. हालांकि ग्रामीणों में चर्चा है कि घरेलू विवाद में महिला ने जहर खाकर खुदकुशी की है.

वहीं नगरनौसा थाना अध्यक्ष नारद मुनि सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकता है. मायके वाले दहेज हत्या का आरोप लगाकर पति सास ससुर और गोतनी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी मृतिका के पति सुखू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.