Abhi Bharat

नालंदा : रिलैक्सो कंपनी के पांच लाख के नकली हवाई चप्पल बरामद, दो गिरफ्तार

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां लहेरी थाना पुलिस ने रामचंद्रपुर में छापेमारी कर रिलैक्सो कंपनी के नकली हवाई चप्पलों की बिक्री का खुलासा किया है. दो दुकान से करीब पांच लाख के नकली उत्पाद के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार लोगों में इंडिया फुटवेयर के संचालक फिरदौस और वसीम एण्ड ब्रदर्स के संचालक मो वसीम शामिल हैं.

थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि कंपनी के अधिकारियों की सूचना पर कार्रवाई की गई. नकली उत्पाद के साथ दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया है. एसएम हुसैन आईपीआर प्रोटेक्शन एजेंसी के अधिकारी सैय्यद मस्कुर हुसैन ने बताया कि जिले में रिलैक्सो कंपनी के नकली उत्पाद बिक्री की लगातार शिकायत मिल रही थी. जांच में पता चला कि कई दुकानों में नकली चप्पलों की बिक्री हो रही है. सूचना के बाद लहेरी थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर, करीब पांच लाख के नकली चप्पल बरामद करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया.

गौरतलब है कि इन दिनों पुलिस लगातार मल्टीनेशनल कंपनियों के नकली उत्पाद की बिक्री व निर्माण का खुलासा कर रही है. जिससे धंधेबाजों में हड़कंप मचा हुआ है. पूर्व में सोहसराय पुलिस ने बड़ी कंपनियों के नकली उत्पाद निर्माण का खुलासा किया था. लहेरी पुलिस ने भी नकली जिंस-शर्ट बेचने के आरोप में दो लोगों को पकड़ा. धंधेबाज ब्रांडेड कंपनियों के दाम पर धड़ल्ले से ग्राहकों को नकली उत्पाद दे रहे हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.