Abhi Bharat

नालंदा : कावेरी कंपनी की भारी मात्रा में नकली मेहंदी बरामद

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां भारी मात्रा में कावेरी कंपनी की नकली मेहंदी को बरामद किया गया है. घटना सिलाव थाना इलाके की है, जहां बाजारों में नकली मेहंदी बेची जा रही है.

बता दें कि रक्षाबंधन सहित अन्य त्योहारों के मौके पर महिलाएं महेंदी से अपने हाथों को सजाती है. मगर उन्हें क्या पता कि वे जिस ब्रांडेड कंपनी की मेहंदी लगा रही है वह नकली है. इसी तरह का खुलासा सिलाव थाना इलाके के बाजार में हुई है. जहां श्रृंगार की दुकान से पुलिस ने कावेरी मेहंदी कंपनी के नकली मेहंदी को बरामद किया गया है.

कंपनी के अधिकारी तरुण घोसले ने बताया कि हमलोगों को सूचना मिल रही थी कि सिलाव के बाजार में कावेरी कंपनी के नाम पर नकली मेहंदी बेची जा रही है. इसी सूचना पर टीम के द्वारा कई श्रृंगार दुकान में जांच किया गया. जहां कंपनी के नाम पर नकली मेहंदी बेचे जाने की पुष्टि हुई. इसके बाद सिलाव थाना की मदद से रंजीत श्रृंगार नामक दुकान में छापेमारी की गई , जहां से दर्जनों पैकेट नकली मेहंदी वरामद किया गया. हालांकि टीम को देखते ही दुकानदार मौके से फरार हो गया.

वहीं थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि कंपनी के अधिकारी द्वारा दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.