Abhi Bharat

नालंदा : नए साल का जश्न मनाने के लिए लायी गयी शराब की खेप के साथ कारोबारी गिरफ्तार

नालंदा में शुक्रवार को लहेरी थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों में छापेमारी कर नए साल के जश्न मनाने के लिए लाए गए देसी-विदेशी शराब की खेप को बरामद करते हुए कारोबारी की गिरफ्तार किया है.

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि पहली कार्रवाई रामचंद्रपुर मछली मंडी के समीप की गई, जहां पर रिक्शा पर से तीन कार्टन अंग्रेजी शराब एवं देसी शराब बरामद किया गया. हालांकि पुलिस को देखते ही तस्कर मौके से फरार हो गया. जिसमें पुलिस ने जहानाबाद जिला के कल्पा थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद शाहजहां के पुत्र मोहम्मद इफराज व कोना सराय निवासी स्वर्गीय जमाल का पुत्र छोटू को खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की है. दूसरी कार्रवाई लहेरी थाना क्षेत्र के मेहर पर एवं पक्की तालाब के बीच में नदी किनारे से कुल 120 पीस देसी पाउच बरामद किया गया. जिसमें गगन दीवान निवासी स्वर्गीय मोहम्मद बफाती का पुत्र कलाम एवं स्वर्गीय शमसुद्दीन का पुत्र इम्तियाज के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है. जबकि तीसरी कार्रवाई गगन दीवान मोहल्ले में की गयी. जहां पर कुल 307 लीटर विदेशी व 9.600लीटर देशी शराब बरामद की गई है. जहां पर अलग-अलग ब्रांड के शराब बरामद किए गए हैं. साथ ही साथ पुलिस ने मौके से 51640 नगद एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल तीन एटीएम कार्ड, आधार कार्ड बरामद किया है.

मौके से बिहार थाना क्षेत्र निवासी समसुद्दीन का पुत्र मोहम्मद चांद को गिरफ्तार किया गया है. जबकि गृह स्वामी रफीक उद्दीन का पुत्र शाहनवाज आलम मौके से फरार होने में सफल रहा. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.