Abhi Bharat

नालंदा : आपसी विवाद में दुधमुहे बच्चे को जिंदा जलाया, चाचा और उसके पुत्रों पर आरोप

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां मानपुर थाना इलाके तेतरावां गांव में पूर्व के विवाद को लेकर एक 19 माह के दूधमुंहे बच्चे को जलाकर मौत के घाट उतार देने का मामला प्रकाश में आ रहा है. मृतक सोनू कुमार का 19 माह का पुत्र दिलखुश कुमार है.

सोनू की माने तो कुछ दिनों पूर्व उसके भाई ने उसके हिस्से का धान चुरा कर बेच दिया था. धान बेचते उसने रंगे हाथों अपने भाई को पकड़ लिया था. जिसकी शिकायत उसने थाने में किया मगर थानाध्यक्ष ने केस नहीं दर्ज किया. इसी बात की खुन्नस में उसके भाई और भतीजे ने मिलकर पिछले 24 मार्च को घर में घुसकर उस वक्त आग लगा दिया जब वह खेत में काम करने गया था. बच्चे की चीख-पुकार सुन पड़ोसियों की सूचना पर जब घर आकर देखा तो बच्चा काफी झुलसा हुआ था. इसके बाद उसे इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई.

वहीं थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के पिता द्वारा अपने दो भाइयों और भतीजे पर जलाकर मार डालने का आवेदन दिया गया है. जबकि बच्चा घर में सोया हुआ था उसी दौरान कमरे में जल रही अगरबत्ती उसके बिछावन पर गिर गयी,जिससे आग लग गई और उसी से वह झुलस गया. मामले की छानबीन की जा रही है, अगर हत्या की बात सामने आती है तो कार्रवाई की जाएगी. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.