Abhi Bharat

नालंदा : व्यवसायी के घर लूटकांड का उद्भेदन, लूटी गयी रकम हथियार कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

नालंदा पुलिस ने 48 घंटे के भीतर व्यवसायी के घर दिनदहाड़े हुए लूटकांड का उद्भेदन करते हुए लूटी गयी रकम और हथियार व कारतूस के साथ दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

रविवार को इसकी जानकारी देते हुए नालंदा के एसपी हरिप्रसाथ एस ने बताया कि दिनदहाड़े हुए इस लूटकांड को पुलिस चुनौती के रूप में लेकर कार्य कर रही थी. तकनीकी अनुसंधान की मदद से इस लूटकांड में शामिल दो लुटेरों को लूटी गयी रकम और हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार लुटेरों में भागनबीघा ओपी के तूफानगंज निवासी अर्जुन राम के पुत्र मन्नू उर्फ अभिमन्यु और सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी मोहल्ला निवासी नंदन रजक का पुत्र चंदन रजक है.

एसपी ने बताया कि पुलिस ने इन लोगों के पास से एक देसी कट्टा ,चार जिंदा कारतूस, चार चांदी के सिक्के, एक तलवार और लूटी गई 50 हजार रुपए व एक बाइक को बरामद किया है. दोनों बदमाशों के खिलाफ रहुई, सोहसराय, दीपनगर के अलावे शेखपुरा, नवादा समेत अन्य जिलों में लूट के मामले दर्ज हैं.

विदित हो कि चार फरवरी को दिन के करीब साढ़े दस बजे सोहसराय थाना क्षेत्र के संगतपर देवी स्थान स्थित व्यवसायी सुजीत कुमार के घर अपराधियों ने उनके पुत्र को बंधक बनाकर नगदी समेत करीब साढ़े 12 लाख रुपए मूल्य के जेवरात को लूट लिया था. छापेमारी टीम में सदर डीएसपी डॉ मोहम्मद शिब्ली नोमानी, सोहसराय थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह, डीआई प्रभारी इंस्पेक्टर सुबोध कुमार, दारोगा चंदन कुमार, राजेश कुमार, सुधीर कुमार, नंदन कुमार शामिल थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.