Abhi Bharat

मुंगेर : जमालपुर में जुआ, शराब तस्करी और लॉटरी बेचने के अलग-अलग मामलों में लोग गिरफ्तार

मुंगेर के जमालपुर थानाध्यक्ष रंजन कुमार के निर्देश पर चलाए गए विशेष अभियान में फरीदपुर सहायक थाना पुलिस द्वारा कार्यवाही कर अलग-अलग मामले में 11 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है.

अभियान का नेतृत्व कर रहे सहायक थाना इंचार्ज रिंकू रंजन ने बताया कि विशेष अभियान के तहत देसी शराब का धंधा करने वाले शराब तस्कर, अवैध जुआ और लॉटरी संचालकों के विरुद्ध कार्रवाई की गई. उन्होंने बताया कि इस क्रम में देसी शराब के कारोबार में लिप्त फरीदपुर निवासी गिरधारी लाल यादव के पुत्र प्रवीण कुमार यादव एवं छोटी केशवपुर निवासी शंकर तांती का पुत्र रंजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया.

इसी प्रकार जुआ खेलते हुए सहायक थाना क्षेत्र के फरीदपुर निवासी नरेश रजक का पुत्र अमरजीत कुमार, लखन मंडल का पुत्र ब्रह्मदेव मंडल, महेंद्र रजक का पुत्र सूरज कुमार, जगदीश तांती का पुत्र राजकुमार, सुरेश साव का पुत्र कृष्णा साव, तनक लाल साव का पुत्र संदीप कुमार और राजेंद्र रजक का पुत्र रंजीत रजक को जुआ खेलते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. उनके कब्जे से ताश की गड्डी और नकदी बरामद की गई है.

वहीं अवैध लॉटरी मामले में बड़ी केशवपुर निवासी नंदकिशोर स्वर्णकार के पुत्र गोपाल प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है. जिसके कब्जे से प्रतिबंधित लॉटरी की टिकट बरामद की गई. छापेमारी दल में टाइगर मोबाइल के जवान शामिल थे. उन्होंने बताया कि इन सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया जा रहा है. जिन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा. (अमृतेश सिन्हा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.