Abhi Bharat

मोतिहारी : मधुबन में ट्रीपल मर्डर, बेटा-बेटी और मां की निर्मम हत्या

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना क्षेत्र में मानवता का झकझोर देने वाली घटना घटी है. यहां एक युवक ने अपने ही भाई के दो अबोध बच्चों एवं उसकी पत्नी की हत्या कर दी है. इस सनसनीखेज मामले का खुलासा तब हुआ जब उक्त युवक तीनों मृतकों के शव को बोरी में डाल कर साक्ष्य मिटाने के लिए गांव से बाहर फेकने जा रहा था. इसी दौरान कुछ लोगो को की नजर उस पर पड़ी. संदेह होने पर जब लोगों ने पुछताछ के लिए उसे रोका तो वह बोरे में रखे शव को फेंक कर मौके से फरार हो गया.

मधुबन थाने के बहुआरा गांव की है घटना

यह हृदयविदारक घटना मधुबन थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव में घटित हुई है. मिल रही जानकारी के अनुसार ग्रामीण धर्मेंद्र भगत की पत्नी धर्मशीला देवी, उसकी छः वर्षीया पुत्री काजल कुमारी एवं चार वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार की निर्मम हत्या उसके सगे भाई जितेंद्र भगत ने कर दी. इतना ही नहीं घटना के बाद तीनो शवों को बोरे में डालकर साक्ष्य छुपाने के लिये वह गांव से बाहर ले जा रहा था. इसी बीच सूचना पाकर मृतक महिला का भाई जब गांव पंहुचा तो देखा कि जितेंद्र उसके बहन और भगिना-भगिनी का शव बोरे में डालकर गांव से बाहर ले जा रहा है. मृतका के भाई नागेंद्र भगत और अन्य ग्रामीणों ने जब उसे टोका तो जितेंद्र लाश से भरे बोरे को फेंककर भाग निकला. मृतका के भाई ने बताया कि लाश को ठिकाने लगाने में जितेंद्र का पिता भी शामिल था. घटना के बाद हत्यारे का पूरा परिवार गांव छोड़कर फरार हो गया है.

ट्रीपल मर्डर की घटना के बाद गांव में मचा कोहराम

एक साथ तीन-तीन हत्या की खबर फैलने के साथ ही पूरे गांव में कोहराम मचा गया. घटना की सूचना पाकर मधुबन पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. उधर, मामले कि जानकारी मिलते ही जिले के एसपी नवीन चंद्र झा भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. खबर लिखे जाने तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.दो-दो अबोध बच्चों एवं उसकी मां की निर्मम हत्या के बाद मधुबन की फिजा में यह सवाल तैर रहा है कि आखिर एक मां और दो अबोध बच्चों का क्या कसूर था की उनकी हत्या कर दी गयी. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.