Abhi Bharat

मोतिहारी : आर्केस्ट्रा में हुई मारपीट, अधेड़ की मौत

मोतिहारी जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मदन सिरसिया गांव में बुधवार को आर्केस्ट्रा में बार बालाओं के साथ डांस करने को लेकर दो रिश्तेदारों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक अधेड़ व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया. आननफानन में लोगों ने उक्त अधेड़ को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कल्याणपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक का नाम गणेश राम बताया जाता है जो कल्याणपुर थाने के माधोपुर स्वरूप गांव का रहने वाला था.

मिली जानकारी के अनुसार गणेश राम अपने साला की शादी में शामिल होने मदन सिरसिया स्थित अपने ससुराल गया था. इस क्रम में ब्रह्म पूजी के दौरान आर्केस्ट्रा का नाच हो रहा था. इस दौरान आर्केस्ट्रा में नाचने को लेकर शादी में आये अन्य रिश्तेदारों से उसकी मारपीट हो गयी. जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया. दरवाजे से बरात निकलने के बाद घायल अधेड़ की स्थिति बिगड़ गयी और आधे घंटे बाद गणेश राम की मौत हो गयी.

वहीं कल्याणपुर थानाध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद के मुताबिक इस मामले की जांच की जा रही है. इस कांड के दोषियों के विरुद्ध बहुत जल्द कार्रवाई की जाएगी. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.