Abhi Bharat

मोतिहारी : विधायक शालिनी मिश्रा ने जनता दर्शन कार्यक्रम में सुनी लोगों की समस्याएं

मोतिहारी में मंगलवार को विधायक शालिनी मिश्र ने केसरिया स्थित अपने कार्यालय में जनता दर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां उन्होंने लोगों से उनकी समस्याएं सुनी.

विधायक ने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक है. जनता की समस्याओं से रुबरु होकर उनके समाधान की दिशा में हरेक जनप्रतिनिधि को कारगर पहल करनी होगी. उन्होंने कहा कि जनसमस्याओं का निराकरण उनकी प्राथमिकता में शामिल है. उपस्थित लोगों के बीच विधायक ने जोर देकर कहा कि आप सभी ससमय अपनी समस्याएं बतलाएं और मैं त्वरित उसका समाधान कराने का काम करुंगी.

आशा कार्यकर्ताओं ने भी विधायक से की मुलाकात

कार्यक्रम के दौरान केसरिया प्रखंड के दर्जनों आशा कार्यकर्ताओं ने भी विधायक से मुलाकात कर उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया. आशा कार्यकर्ताओं की बातों को ध्यानपूर्वक सुनने के बाद विधायक ने स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारियों से बातचीत कर समस्याओं के निराकरण की दिशा में आवश्यक निर्देश दिया. पूरे विधानसभा क्षेत्र के केसरिया, संग्रामपुर एवं कल्याणपुर प्रखंडों के विभिन्न पंचायतों से आए लोगों ने अपनी-अपनी समस्याओं से विधायक को अवगत कराया. लोगों की समस्याओं की जानकारी हासिल करने के बाद विधायक ने संबंधित विभाग के पदाधिकारियों से दूरभाष पर बातचीत कर समस्याओं का हल निकालने का निर्देश भी दिया.

मौके पर संग्रामपुर प्रखंड जदयू अध्यक्ष श्रीभगवान गिरि, केसरिया प्रखंड जदयू अध्यक्ष मो.इश्हाक आजाद, पैक्स अध्यक्ष संजय किशोर तिवारी, मुखिया राजकुमार साह, प्रवीण श्रीवास्तव, शंभु कुंवर, मनोज ठाकुर, आमोद सिंह, राजनंदन पाल, राजेश सहनी, अरुण कुमार गिरि, अयूब अंसारी, नरेश पासवान, नगनारायण प्रसाद, सुभाष कुशवाहा एवं सोनू कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.