Abhi Bharat

मोतिहारी : केसरिया में स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, आभूषण भरा बैग लेकर अपराधी फरार

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण से बड़ी है, जहां शुक्रवार को केसरिया थाना क्षेत्र के सुंदरापुर गांव में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी को राह चलते घेरकर गोली मार दी और आभूषण भरा बैग लूटकर फिल्मी स्टाइल में भाग निकले.

मिल रही जानकारी के अनुसार, सुंदरापुर वार्ड संख्या 7 निवासी राजेंद्र साह का 38 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार स्वर्ण व्यवसायी है. कारोबार के सिलसिले में संतोष सुबह में अपने ही गांव में जा रहा था. गांव में जाने के दौरान अपाचे बाइक सवार दो अपराधियों ने कारोबारी को ओवरटेक करके रोक लिया और उसे गोली मार दी. गोली कारोबारी के बाएं पैर में लगी है. गोली लगते ही कारोबारी संतोष घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा. इतने में मौका मिलते ही अपराधी उसका आभूषण भरा थैला लेकर हथियार लहराते मौके से फरार हो गये. लूटे गये सामानों में दो किलोग्राम चांदी, 10 ग्राम सोना एवं 20 हजार रुपये नगद शामिल है.

भागने के दौरान मौका-ए-वारदात पर गिर गया अपराधियों का एक पिस्टल

गोली चलने की आवाज और हो-हल्ला सुनकर जुटे ग्रामीण अपराधियों को पकड़ने के लिए दौड़े उसी दौरान अपराधियों का एक लोडेड पिस्टल जमीन पर गिर गया. लेकिन, दोनों अपराधी मौके से भागने में सफल रहे. घटना की सूचना पाकर केसरिया पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके से एक पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस एवं एक खोखा बरामद किया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. अपराधियों की गोली से घायल स्वर्ण कारोबारी संतोष कुमार को परिजनों ने आनन-फानन में केसरिया पीएचसी पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने उसे मोतिहारी रेफर कर दिया. दिन दहाड़े सुंदरापुर जैसे घनी आबादी वाले गांव में घटित इस गोलीबारी की घटना ने स्थानीय लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.