Abhi Bharat

मोतिहारी : छतौनी बस स्टैंड में आग लगने से आठ दुकानें जलकर राख

मोतिहारी से बड़ी खबर है, जहां आगलगी की बड़ी घटना हुई है. शुक्रवार की देर रात यहां के छतौनी बस स्टैंड में अचानक आग लग गई. इस अग्निकांड में कई दुकानें जल कर राख हो गईं. अगलगी की घटना में लाखों की सम्पत्ति के जलने का अनुमान है. हालांकि आग लगने के कारणों का पता अबतक नहीं चल सका है. आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने छतौनी पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी.

फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

छतौनी बस स्टैंड से मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात स्थानीय लोगों ने एक दुकान से आग की लपटों को उठते देखा. देखते ही देखते आग धीरे-धीरे फैलने लगी. स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की भरपूर कोशिश की. लेकिन आग फैलती जा रही थी. लोगों ने छतौनी पुलिस और फायर ब्रिगेड को बस स्टैंड में आग लगने की जानकारी दी. फायर ब्रिगेड की टीम और छतौनी पुलिस भी बस स्टैंड पहुंच गई.

आगलगी में आठ दुकानें जलकर राख

फायर ब्रिगेड ने पहले आग को फैलने से रोका फिर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस अगलगी की घटना में ई-रिक्शा चालक संघ और दो बस कम्पनी के कार्यालय के अलावा नाश्ता, टीवी रिपेयरिंग समेत आठ दुकानें जल कर राख हो गईं. इस अग्निकांड के बाद सभी दुकानदार बेरोजगार हो गये हैं. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.