Abhi Bharat

मोतिहारी : पूर्व सांसद स्व कमला मिश्र मधुकर की जयंती मनी

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण में शनिवार को केसरिया विधानसभा क्षेत्र के मदनसिरसिया गांव में पूर्व सांसद स्व कमला मिश्र मधुकर जयंती समारोहपूर्वक मनाई गई.

जयंती समारोह का आयोजन पूर्व सांसद के पैतृक गांव स्थित मधुकर स्मारक परिसर में किया गया था. कार्यक्रम की शुरुआत स्व पूर्व सांसद की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके किया गया. पूर्व सांसद को नमन करते हुए जदयू के जिला सचिव संजय किशोर तिवारी ने कहा कि कमला मिश्र मधुकर एक लोकप्रिय जननेता थे. संघर्षों के बदौलत उन्होंने केसरिया और मोतिहारी से लोकसभा तक का सफर तय किया था. वे गरीबों के सच्चे हितैषी थे. उन्होंने समतामूलक समाज के निर्माण के लिए आजीवन संघर्ष किया.

पूर्व सांसद के बताए रास्ते पर चलकर जनसेवा में जूटी हैं विधायक शालिनी मिश्रा

जयंती समारोह के दौरान जदयू किसान प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष ललन कुंवर ने स्व पूर्व सांसद को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि मधुकर जी जैसे लोकप्रिय जननेता विरले पैदा होते हैं. उन्होंने कहा कि स्व पूर्व सांसद के बताये रास्ते पर चलकर आज उनकी सुपुत्री शालिनी मिश्रा केसरिया के विधायक के रुप में समाज की सेवा में जुटी हैं. इस अवसर पर समाजसेवी शंभु कुंवर ने स्व.पूर्व सांसद के निकट सहयोगी वयोवृद्ध कमला मिश्र को अंगवस्त्र एवं माला से सम्मानित किया.

जयंती समारोह की अध्यक्षता केसरिया प्रखंड जदयू के अध्यक्ष मो इश्हाक आजाद ने की. मौके पर पंकज कुमार, अनूप सहनी, मजहर आलम, सुभाष मिश्रा, भुवनेश्वर मिश्रा, रंजन पाठक, चंदन श्रीवास्तव एवं गिरीशनंदन सहित अन्य लोग उपस्थित थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.