Abhi Bharat

कैमूर : सरकारी गाइडलाइन का पालन कराने के लिए शहर में चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान

कैमूर में बुधवार को डीएम नवदीप शुक्ला ने सरकार द्वारा लॉक डाउन को लेकर सरकार द्वारा जारी नए आदेश का पालन कराने को लेकर भभुआ के सुअरन नदी के पास वाहन चेकिंग चलता गया. जहां सभी आने जाने वाली गाड़ियों को रोक रोक कर पुलिस द्वारा मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का जांच किया गया. जो लोग मास्क नहीं पहने हुए थे उनपर 50 रुपये जुर्माना लगाते हुए दो मास्क दिया गया और गाइड लाइन का पालन करने का निर्देश दिया गया.

इसके साथ ही जो लोग सीट से ज्यादा वाहन में लोगों को बैठाकर जा रहे हैं और गाड़ी में बिना मास्क के लोगों को गाड़ी में बैठा रहे हैं, उनपर भी गाइडलाइन का निर्देश देते हुए फाइन काटा गया और अपील किया गया कि आप लोग सरकारी गाइडलाइन का पालन करें ताकि बढ़ते कोरोना के संकमण को रोका जा सके.

वहीं भभुआ एडिशनल एसडीएम सुजीत कुमार ने बताया कि सरकार द्वारा जो नया गाइडलाइन पास की गई है जिसमें दोपहर दो बजे तक छूट दी गई है. उसी के तहत हम लोग गाइडलाइन का किस तरह से लोगों के द्वारा पालन किया जा रहा है, जिसको लेकर शहर में वाहन जांच चलाया गया है ताकि लोग मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का कितना पालन कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि जो लोग सड़क पर पैदल चल रहे हैं और बिना मास्क के चल रहे हैं वैसे लोगों को भी गाइडलाइन का पालन करने का अपील करते हुए निर्देश दिया गया कि लोग अच्छे तरह से गाइडलाइन का पालन करें ताकि हमारा जिला कोरोना संक्रमण से मुक्त हो जाय और लोग सुरक्षित रहें. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.