Abhi Bharat

कैमूर : मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, हथियार और हथियार बनाने के उपकरणों के साथ दो गिरफ्तार

कैमूर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, जहां चैनपुर पुलिस ने पर्वतपुर गांव से एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए भारी मात्रा में निर्मित और अर्द्ध निर्मित हथियारों के साथ-साथ हथियार बनाने के उपकरण बरामद किया है. वहीं मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है.

रविवार को कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में मार-पीट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक बंदूक लहराते हुए दिखाई दे रहा था. जिसके बाद पुलिस जांच में जूटी तब युवक के घर एक बंदूक बरामद हुआ. वहीं उसकी निशानदेही पर जिससे बंदूक खरीदा था उसके घर पर छापेमारी की गई तो वहां मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन हुआ.

एसपी ने बताया कि मौके से हथियार बनाने के उपकरणों के साथ साथ भारी मात्रा में अर्द्ध निर्मित हथियार और दो देसी रायफल बरामद हुये हैं. वहीं, एक और बंदूक को बेचा गया था, जिसे खरीदने वाले के घर छापेमारी कर बंदूक बरामद कर लिया गया, लेकिन खरीदने वाला आरोपी फरार है. एसपी ने बताया कि फैक्ट्री से नक्सल प्रभावित क्षेत्रो में बंदूक बना कर सप्लाई किया जाता था. जिसको लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है कि कितने बंदूक बना कर बेचे जा चुके हैं और किस-किस ने खरीदी है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.