Abhi Bharat

कैमूर : सड़क दुर्घटना में चोटिल हुए एसपी, तीन पुलिसकर्मी भी घायल

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद सड़क दुर्घटना में चोटिल हो गए. घटना जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के बरेज गांव के पास एनएच-2 पर घटी, जहां एसपी की गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई. दुर्घटना में एसपी सहित तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.

बताया जाता है कि भभुआ थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले 10 लाख रुपए की लूट हुई थी. जिसके बाद अपराधियों के बारे में कैमूर एसपी को गुप्त सूचना मिली कि स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से एनएच-2 पर कुछ अपराधकर्मियों को जाते हुए देखा जा रहा है. जिसके बाद कैमूर एसपी, भभुआ डीएसपी, मोहनिया थाना प्रभारी और भभुआ थाना प्रभारी अपराधी को पकड़ने के लिए मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच-2 पर पहुंचे. जहां एक कंटेनर के पीछे से आगे निकलने के दौरान एसपी के आगे वाला गाड़ी ने एक होटल के पास अचानक ब्रेक ले लिया जिससे एसपी की गाड़ी पीछे से ट्रक में घुस गई. गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और गाड़ी में बैठे कैमूर एसपी सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए.

बता दें कि दुर्घटना में एसपी को घुटने में चोट लगी तो पुलिस कर्मी को भी चोटें आई. एसपी की गाड़ी एक्सीडेंट करने की सूचना जैसे ही और पुलिसकर्मियों को मिली सभी घटनास्थल पर पहुंचे. एसपी को अपनी गाड़ी वहीं छोड़ दूसरे वाहन से वापस आना पड़ा. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.