Abhi Bharat

कैमूर : शुभम रावत को महाराष्ट्र में फैशन डिजाइन में बिहार से चुना गया नम्बर वन, विधायक ने किया सम्मानित

कैमूर जिला निवासी और महादलित के बेटे शुभम रावत को महाराष्ट्र में मिस्टर एंड मिस किंग क्वीन इंडिया 2021 फैशन डिजायन में बिहार से नम्बर-1 चुना गया गया है. शुभम की इस उपलब्धि पर भभुआ के विधायक भरत बिंद ने रविवार को उसे सम्मानित किया और बधाई देते हुए कहा कि कैमूर के ऐसे बच्चों पर काफी गर्व होता है जो अपने जिला और राज्य का नाम रौशन करें, मैं इनके माता पिता को भी बहुत बहुत बधाई देते हूं, जिन्होंने ऐसे लाल को जन्म दिया है. वहीं उन्होंने शुभम की मां के साथ पूरे परिवार के लोगों ने बधाई दिया और आगे बढ़ने का आशीर्वाद भी दिया.

बता दें कि भभुआ शहर वार्ड नंबर 14 निवासी शुभम कुमार रावत महाराष्ट्र में आयोजित मिस्टर एंड मिस किंग क्वीन इंडिया 2021 फैशन डिजाइन में पहला विनर बना है. शुभम कुमार रावत पहले से ही फैशन डिजाइनिंग में दिलचस्पी रखता था. देश के हर राज्य से लड़कों को चुनकर महाराष्ट्र फैशन डिजाइन में भेजा गया था, जहां बिहार के कैमूर से शुभम कुमार रावत को भी फैशन डिजाइन प्रतियोगिता में नाम आया था.

वहीं शुभम कुमार रावत ने बताया कि सबसे पहले हरिद्वार में पी दीक्षित फैशन डिजाइनिंग शो के अप्रैल 2020 में विनर बना था. इसके बाद मिस्टर एंड मिस किंग फैशन डिजाइन शो प्रतियोगिता में भाग लिया, जहां 26 अगस्त को महाराष्ट्र के नागपुर में शो किया गया. जहां पहले राउंड में 50 बच्चों को चयनित किया गया. इसके बाद ग्रैंड फिनाले मुंबई में की गई. जहां बिहार से 16 चयनित बच्चों में से पहला विनर मुझे बनाया गया. वहीं इस कार्यक्रम के ऑर्गेनाइजर रुशान खान एवं कोरियोग्राफर मुस्ताक खान एवं आयुषी लाडे के सपोर्ट से मुझे इस मुकाम पर जाने का मौका मिला है. मैं इनको धन्यवाद देता हूं. साथ ही साथ शुभम ने बताया कि बिहार के इकलौते कैमूर जिले से में अकेला गया. भारत के लगभग हर राज्य से प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बच्चे पहुंचे थे‌. फैशन डिजाइनिंग के 16 चयनित बच्चों में मैं विनर बना. आज भभुआ विधायक भरत बिंद के द्वारा मुझे सम्मानित कर मेरे हौसले को बढ़ाया गया है. वहीं उसकी मां संजू देवी ने बताया कि मैं अपने बच्चे पर बहुत खुश हूं और उसपर मेरा परिवार भी गर्व करता है, मैं आशिर्वाद देती हूं कि इसी तरह मेरा बच्चा आगे और तरक्की करें. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.