Abhi Bharat

कैमूर : मोहनिया का वार्ड सात गंदे नाली के पानी से जलमग्न, लोगों का घर से निकलना भी हुआ दुश्वार

कैमूर जिले के मोहनियां नगर पंचायत के वार्ड सात में गंदे नाले के पानी से गलियां जलमग्न हो गई है. जिसके कारण घर से बाहर लोगों को निकलना भी दुश्वार हो गया है. वहीं इस विक्राल समस्या को देखते हुए जिला परिषद सदस्य गीता पासी ने नगर पंचायत के पदाधिकारियों की लापरवाही को मानते हुए आवाज उठाई है.

बता दें कि बगल में नवोदय विद्यालय भी बना हुआ है, जहां सैकड़ों छात्र-छात्राएं भी इसी जलजमाव से होकर विद्यालय में पढ़ने के लिए जाते हैं. वार्ड सात में रह रहे लोगों ने इस भारी समस्या को लेकर बीते चार दिनों से नगर पंचायत में शिकायत कर रहे हैं फिर भी नगर पंचायत विभाग के पदाधिकारी आंखे बंद किए हुए है. लोगों का कहना है नाले का निर्माण मानक रूप में नहीं किए जाने से विपरीत दिशा की ओर नाले का पानी आ रहा है जो वार्ड सात की गलियां पूरी तरह से जलमग्न हो गई है.

इस संबंध में जिला परिषद सदस्य गीता पासी बताती हैं कि वार्ड सात में जलजमाव से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं विद्यालय पढ़ने जाने के लिए छात्र छात्राओं को भी दिक्कत आ रही है. नगर पंचायत के लोग समय पर टैक्स लेते रहते हैं लेकिन इस भारी जलजमाव की समस्या पर चुप्पी साधे हुए हैं.समय रहते इस पर संज्ञान नहीं लिया गया तो हम सभी लोग एकजुट होकर सड़क पर उतर जाएंगे. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.