Abhi Bharat

कैमूर : सीएनजी ट्रक का दरवाजा ट्रांसफॉर्मर से टकराया, ट्रक में लगी आग, सहचालक की मौत, चालक की हालत गंभीर

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां दुर्गावती थाना क्षेत्र के नुआंव बाजार में रविवार की रात एक सीएनजी ट्रक का दरवाजा ट्रांसफॉर्मर से टकरा गया, जिससे ट्रक में आग गयी. जिसमे सहचालक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चालक गंभीर रूप से झुलस गया.

बताया जाता है कि ट्रक के चालक द्वारा पिछला दरवाजा को खोलते समय बगल में लगे विद्युत ट्रांसफार्मर में दरवाजा टच कर गया. जिससे पूरे ट्रक में बिजली दौड़ गई. ट्रक में बिजली दौड़ते ही ट्रक का चालक बिजली की चपेट में आ गया. वहीं बगल में खड़े ट्रक के सहचालक ने चालक को बचाने की कोशिश की तब तक सहचालक को भी बिजली ने अपने आगोश में ले लिया. इस घटना में ट्रक के सहचालक की मौत हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से झुलस गया.वही घटना के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने झुलसे चालक को दुर्गावती के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि सीएनजी से चलने वाला ट्रक कबाड़ का सामान लोड करने नुआंव बाजार में पहुंचा था और जैसे ही ट्रक नुआंव बाजार के उत्तरी छोर पर पहुंचा कबाड़ की दुकान के बगल में ट्रक चालक ने अपनी गाड़ी को खड़ा की और ट्रक का दरवाजा खोला. दरवाजा सड़क के किनारे लगे ट्रांसफार्मर से टकरा गया और देखते ही देखते सीएनजी से चलने वाले ट्रक में आग लग गई. करीब एक घंटे तक ट्रक धूं-धूं कर जलता रहा. बाजार के लोग मौके पर पहुंचे आग बुझाने की जुगाड़ में लगे. तभी लोगों की नजर सीएनजी टैंक पर गई जिस पर लिखा था सीएनजी लिहाजा लोगों ने दूरी बना ली. फिर इसकी सूचना दुर्गावती पुलिस को दी. दुर्गावती पुलिस भी मौके पर पहुंची फिर इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई हालांकि फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची थी. इधर सैकड़ों की संख्या में लोग ट्रक से दो सौ मीटर की दूरी पर जलती ट्रक को देख खौफ में थे.

बता दें कि जिसकी मौत हुई है वह उत्तर प्रदेश के जमानिया के बाबू लाल गुप्ता बताए जाते हैं जबकि बिजली की चपेट में आए चालक को लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में ले गए. जहां वह भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.