Abhi Bharat

गोपालगंज : घर में चल रही थी शादी की तैयारी, करंट लगने से दूल्हे के भाई की मौत

गोपालगंज में महम्मदपुर थाने के हकाम नयका टोला गांव में बुधवार की सुबह बिजली का करंट लगने से 18 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक बलिराम सहनी का बेटा दिनेश सहनी था.

घटना के संबंध में बताया गया कि दिनेश सहनी घर के पीछे खेत के तरफ गया था, तभी आंधी-पानी की वजह से टूट कर गिरे एलटी तार की चपेट में आ गया. करंट की चपेट में आने से युवक अचेत होकर खेत में ही गिर पड़ा. काफी देर बाद जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. तभी घर के पीछे वह बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ मिला. अचेतवस्था में परिजन उसे लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज जा रहे थे. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही महम्मदपुर पुलिस हकाम नयका टोला पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया. घटना के बाद मृतक के पिता बलिराम सहनी, मां उमा देवी, भाई रुपेश सहनी सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. दिनेश के बड़े भाई रुपेश की शादी 9 जून को थी. घर में शादी की तैयारी चल रही थी. इसी बीच अचानक हुई हादसे से पूरा परिवार मर्माहत हो गया है. भाजपा के मंडल अध्यक्ष चंदन सोनी, राहुल सिंह, मनोज सिंह सहित कई लोगों ने पहुंचकर पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.