Abhi Bharat

गोपालगंज : तालाब से मिला युवक का शव, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

गोपालगंज में रविवार को सिधवलिया थाने क्षेत्र के जलालपुर खुर्द गांव का शनिवार की देर शाम से लापता युवक का शव घर से पूरब चेवर स्थित तालाब में मिला. मौके पर पहुंची थाने की पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया.

बताते चलें कि थाने के जलालपुर खुर्द के राजकुमार यादव का 21 वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार उर्फ मुन्ना यादव गोपालगंज स्थित एक मेडिकल हॉल में रहता था और प्रत्येक शनिवार को घर आता था. प्रत्येक सफ्ताह की भांति युवक प्रवीण कुमार गोपालगंज से अपने घर जलालपुर लगभग साढ़े पांच बजे आया और साढ़े सात बजे घर के पूरब घूमने निकला. परन्तु वह रात्रि 10 बजे तक नहीं आया तो परिजन खोजना आरम्भ किए. रात भर उसकी खोज हुई परन्तु वह नहीं मिला. सुबह एक ग्रामीण शौच के ये घर से पूरब चेवर स्थित तालाब की तरफ गया तो उसे तैरते एक शव दिखाई दिया. उसकी सूचना के आधार पर ग्रामीण युवको ने उसका शव निकाला.

वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची थाने की पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया. युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. वहीं बेटे का शव देखकर पिता राजकुमार यादव, मां उर्मिला देवी, दो छोटी बहने तथा दो छोटे भाई फुट-फुट कर रो रहे थे. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.