Abhi Bharat

गोपालगंज : बैकुंठपुर अंचलाधिकारी राकेश कुमार दूबे की सड़क दुर्घटना में मौत

गोपालगंज से बड़ी खबर है. जिले के बैकुंठपुर के अंचल पदाधिकारी राकेश कुमार दूबे का समस्तीपुर के आसपास एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है. यह हादसा तब हुआ जब वह भागलपुर जिले के पीरपैंती स्थित अपने घर से ड्यूटी ज्वाइन करने बैकुंठपुर आ रहे थे.

बता दें कि राकेश कुमार दुबे ने पिछले वर्ष ही अंचल पदाधिकारी के रूप में उन्होने बैकुंठपुर में अपना योगदान किया था. अंचल पदाधिकारी के रूप में यह उनकी पहली पोस्टिंग थी. अपने कार्यकाल में उन्होंने बैकुंठपुर को आनलाइन दाखिल खारिज एवं अन्य मामलो के निष्पादन में राज्य को तीसर रैंक पर पहुंचा दिया था. उन्हे एक कर्मठ एवं ईमानदार पदाधिकारी के रूप में जाना जाता था.

मिली जानकारी के मुताबिक, देर रात सीओ राकेश कुमार दुबे भागलपुर से कार से गोपालगंज आ रहे थे. तभी मुसरीघरारी के गंगापुर के पास एनएच-28 पर किसी ट्रक की चपेट में आकर वे लोग दुर्घटना के शिकार हो गए. इस हादसे में सीओ राकेश कुमार दुबे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोग गम्भीर रूप से जख्मी हुए हैं. दोनों घायलों को पहले समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया फिर बेहतर इलाज के लिए उन्हें डीएमसीएच रेफर किया गया है.

उधर, इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है. लोगों में शोक का माहौल है. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई. पुलिस द्वारा सीओ के शव का समस्तीपुर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है और गोपालगंज जिला प्रशासन के साथ ही उनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. घटना के बाद शोक की लहर दौड़ गई है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.