Abhi Bharat

बेगूसराय : वार्ड पार्षद के पति की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां बलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखमीनिया के वार्ड नंबर 22 की वार्ड पार्षद आरती देवी के पति रवीन यादव उर्फ करका की गोली मारकर अज्ञात अपराधियों के द्वारा मंगलवार की संध्या हत्या कर दी गई.

बताया जाता है कि अपराधियों द्वारा मंगलवार को तीसरे पहर रवीन यादव उर्फ करका जब अपने आवास पर थे तभी हमला करते हुए ताबड़तोड़ पांच-छः राउंड गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद परिजनों द्वारा इलाज के लिए बलिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां इलाज से पूर्व ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही बलिया थाना पुलिस पहुंचकर लाश को कब्जे में ले लिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

घटना के कारण का पता अभी तक नहीं चल सका है. मृतक रवि यादव वर्ष 2011 से 16 तक बलिया नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 22 से वार्ड पार्षद के पद पर रह चुके थे. जबकि मृतक की पत्नी आरती देवी वर्तमान में इसी वार्ड से वार्ड पार्षद के पद पर हैं. घटना के बाद मृतक के गांव मनारी गाछी में कोहराम मचा हुआ है. पत्नी एवं परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. कोई भी कुछ बताने से परहेज कर रहा है. मृतक रवीन यादव का भी पूर्व से कई आपराधिक इतिहास बताया जाता है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.