Abhi Bharat

बेगूसराय : पूजा समारोह में मचा रहे शोर का विरोध करने पर मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. आनन फानन में परिजनों ने जख्मी को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना गढ़पुरा थाना इलाके की है. वहीं जख्मी युवक की पहचान दुनही पंचायत के मनिकपुर गांव के वार्ड संख्या 8 के रहने वाले बालदेव यादव का 30 वर्षीय पुत्र चुनचुन यादव के रूप में की गई है.

परिजनों ने बताया कि शनिवार की रात सरस्वती पूजा के आयोजन स्थल पर शोर मचाया जा रहा था. उसने बताया कि तेज आवाज आने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही थी, जिसके कारण वह विरोध किया था. घरवालों ने आरोप लगाया है कि शोर कम करने की बात सुनते ही आरोपी आग बबूला हो उठा और लगभग चार ग्रामीण बदमाशों ने एक साथ आकर उसपर गोली चला दी. गोली लगते ही शरीर से खून की धार निकलने लगी और आनन-फानन में परिवार वालों ने इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति चिंता जनक बनी हुई है.

दूसरी तरफ गोलीबारी की घटना के बाद पूजा स्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बन गया और लोग इधर उधर भागने लगे. वहीं गोलीबारी में घायल होने की सूचना मिलते ही गढ़पुरा थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. जख्मी के संबंध में डॉक्टर आदित्य कुमार अशोक ने बताया कि युवक के बांह में गोली लगी है और इलाज चल रहा है. डॉक्टर ने बताया कि मरीज की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.