Abhi Bharat

बेगूसराय : शराब और बियर की खेप से लदे ट्रक को पुलिस ने किया जब्त

बेगूसराय गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मोड़तर गांव से गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए थाना पुलिस ने एक ट्रक पर लदे 106 कार्टन शराब व वाहन को जब्त किया है. वहीं पुलिस की भनक लगते ही वाहन चालक व कारोबारी भागने में सफल रहें.

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की देर रात 11:00 बजे के करीब थाना पुलिस को सूचना मिली के क्षेत्र के मोड़तर गांव के समीप झारखंड नंबर की एक ट्रक पर लगे शराब को कारोबारी खपाने में जुटे हैं. सूचना मिलते ही गढ़पुरा थाना के पुअनि चंद्रप्रकाश महतो पुलिस बल के साथ मोड़तर गांव पहुंच उक्त ट्रक की घेराबंदी कर तलाशी ली. वहीं शराब के कारोबार में लगे अन्य लोगों की खोजबीन को ले जूट गये. जहां छौराही ओपी को भी सूचित कर घटनास्थल पर बुलाया गया. सूचना पाकर छोराही ओपी प्रभारी ओमप्रकाश गढ़पुरा थाना के पुअनि सीपी महतो एवं पुलिस बल ने मोड़तर गांव में छापेमारी व तलाशी लिया.

इस संबंध में रविवार को जानकारी देते हुए पुलिस अवर निरीक्षक चंद्र प्रकाश महतो ने बताया कि मोड़तर गांव के मध्य एक लावारिस अवस्था में खड़ा ट्रक की तलाशी ली गई, जिसके ऊपर से सब्जी व फल के कार्टन व कैरेट के नीचे शराब छुपा कर रखी गयी थी. जिस ट्रक की तलाशी के दौरान 106 कार्टन शराब बरामद हुए हैं. जिसमें 11 कार्टन बियर ,9 कार्टन ओल्ड मेक 180ml , 6कार्टन 375ml एवं 5 कार्टन 750ml के अलावा मैकडॉवेल के 36 कार्टन 180ml, 375ml का 25 कार्टन एवं 750ml का 14 कार्टन शराब बरामद किया गया जो कुल 745 लीटर विभिन्न कार्टनों में पाया गया. आगे जानकारी देते हुए थाना पुलिस ने बताया कि शराब के कारोबार में लगे कारोबारी की खोजबीन की जा रही है. वहीं उक्त वाहन मालिक की खोजबीन कर शराब के धंधे में लगे लोगों की पहचान की जा रही है, जिस पर शराब अधिनियम धारा के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.