Abhi Bharat

बेगूसराय : दिन दहाड़े आभूषण दुकान से 50 लाख से अधिक के जेवरातों की लूट

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जहां अपराधियों ने हथियार के बल पर एक जेवर दुकान से 50 लाख से अधिक के जेवरात लूट लिए. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघड़ा बाजार की है.

बता दें कि अपराधियों के द्वारा लूट की इस वारदात को थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर शुक्रवार को दिन के 2:30 से 3:00 के बीच अंजाम दिया गया. लूट के दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी किया, हालांकि गनीमत यह रही कि दुकानदार बाल-बाल बच गया. घटना के वक्त जहां दो अपराधी बाहर गोलीबारी कर रहे थे वहीं चार अपराधी दुकान के अंदर घुस गए और दुकान में रखे लाखों के जेवरात समेट लिए. जेवरात लेकर अपराधी बाहर रखे बोरे में बंद कर बाइक पर सवार हुए और हथियार लहराते एवं गोलीबारी करते फरार हो गए. इस दौरान स्थानीय दुकानदारों के द्वारा छिपकर रोड़े भी बरसाए गए, लेकिन अपराधियों के द्वारा गोली चलाने की वजह से दुकानदार सामने नहीं आए, अपराधियों की सारी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई और एसपी अवकाश कुमार स्वयं घटना स्थल पर पहुंच गए. इससे पूर्व एसपी ने जानकारी मिलते ही आसपास के थाना को तो अलर्ट कर नाकेबंदी का आदेश दिया तो अगल-बगल के जिलों से भी सहयोग मांगा, लेकिन अपराधी पकड़ में नहीं आ सके. दूसरी ओर एसपी ने मौके पर पहुंच कर वैज्ञानिक तरीकों से जांच पड़ताल आरंभ कर दी है. बाजार में लगे कई सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि अपराधियों को दबोचा जा सके. पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा भी बरामद किया है, अपराध की इस घटना के बाद जहां लोगों में दहशत है वहीं लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं. (पिंकल कुमार को रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.