Abhi Bharat

बेगूसराय : कुख्यात अपराधी छोटू कार्बाइन व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

बेगूसराय में अपराध व अपराधियों के खिलाफ की जा रही लगातार कार्रवाई में पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है. वाहन चेकिंग के दौरान बलिया पुलिस ने लोडेड कार्बाइन के साथ कुख्यात छोटू कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस हत्थे चढ़ा छोटू बलिया थाना के भगतपुर गांव निवासी ललन चौधरी का पुत्र है. तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से लोडेड कार्बाइन के अलावा दो मोबाइल, एक बाइक व एक चाकू बरामद किया है.

पुलिस गिरफ्त में आये कुख्यात छोटू ने एसपी के समक्ष पूछताछ में लूट छिनतई के कई महत्वपूर्ण जानकारी दी है. एसपी योगेन्द्र कुमार गुरुवार को प्रेसवार्ता कर लोडेड कार्बाइन मिलने को पुलिस की बड़ी सफलता बताया. उन्होंने बताया कि कुख्यात की गिरफ्तारी से बलिया क्षेत्र में लूट, छिनतई की घटना पर विराम लगेगा. एसपी ने बताया कि छोटू पर बलिया में आर्म्सएक्ट व एनपीपीएस एक्ट व साहेबपुरकमाल थाने में लूट के मामले पहले से दर्ज हैं.

एसपी ने बताया कि नौ मार्च को बलिया थानाध्यक्ष अभय शंकर के नेतृत्व में मामू भगिना चौक के समीप बालाचक रोड पर वाहन चेकिंग किया जा रहा था कि कुख्यात पुलिस हत्थे चढ़ा. बाइक से आ रहा दूसरा बदमाश नौरंगा दियारा निवासी संजीत कुंवर का पुत्र दिनबंधु कुंवर भागने में सफल रहा. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है. पुलिस को शानदार सफलता दिलाने वाले बलिया थानाध्यक्ष अभय शंकर कुमार, दारोगा दुर्गेश कुमार व टाइगर मोबाइल को पुरस्कृत करने की घोषणा की. एसपी ने कहा कि जिले में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई के लिए तैयार है. जरूरत है आमलोगों को पुलिस को मदद करने की. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.