Abhi Bharat

बेगूसराय : एडीएम के नेतृत्व में जेल के अंदर सघन छापेमारी

बेगूसराय में मंगलवार को एडीएम, सदर एसडीओ और डीएसपी के नेतृत्व में जेल में सघन छापेमारी की गई. हालांकि इस दौरान जेल से कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ.

बता दें कि मंगलवार की सुबह जेल के सभी कैदी जब सोये ही थे तो वरीय अधिकारियों के निर्देश पर अचानक ही बड़ी संख्या में पुलिस जवान के साथ अधिकारियों के जेल पहुंचने से हड़कंप मच गया. जेल के अंदर पहुंचते ही अधिकारियों एवं पुलिस जवानों में सभी वार्ड की में सघन छापेमारी की, लेकिन कहीं कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ. बढ़ते अपराध पर काबू पाए जाने के लिए किए गए इस छापेमारी में कई सुराग हाथ लगने की संभावना थी। लेकिन दो घंटे से अधिक समय तक की छापेमारी में कुछ बरामद नहीं हो सका.

छापेमारी का नेतृत्व कर रहे एडीएम मोहम्मद बलागउद्दीन ने बताया कि वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर रूटीन वर्क के तहत दो घंटे से अधिक समय तक किए गए छापेमारी में सभी वार्ड का सघन जांच पड़ताल किया गया है। छापेमारी में सदर एसडीओ संजीव कुमार चौधरी, सदर डीएसपी राजन कुमार सिन्हा, बलिया एएसपी अवधेश सरोज एवं सदर सीओ उत्पल हिमवान समेत दर्जनभर से अधिक थानाध्यक्ष और पुलिस के जवान शामिल थे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.