Abhi Bharat

बेगूसराय : परोड़ा पंचायत में शौचालय की सेंटेरिंग खोलने दाखिल हुए पांच मजदूर हुए बेहोश

बेगूसराय में छौड़ाही सहायक थाना क्षेत्र के परोड़ा पंचायत में एक नवनिर्मित घर में बने शौचालय की सेंटेरिंग खोलने घुसे पांच मजदूर अचानक बेहोश हो गए. घटना सोमवार सुबह 8 बजे की बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार वार्ड संख्या 8 निवासी मो बारीक के शौचालय की सेंटेरिंग खोलने के कुछ मजदूर नीचे उतरे. इसी दौरान शौचालय की टंकी के नीचे मजदूरों का दम घुटने लगा और वे बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े. जानकारी के मुताबिक काफी देर तक शौचालय की टंकी से एक ही मजदूर बाहर नहीं निकले तो घर मालिक को शक हुआ तो उन्होनें आस पड़ोस के लोगों को इसकी खबर दी. सूचना पाकर मौके पर ग्रामीण इकट्ठे हुए और दीवार तोड़कर अंदर दाखिल होने पर देखा कि सभी मजदूर बेहोश जमीन पर पड़े हुए हैं.

मजदूरों की पहचान स्थानीय गांव के ही मो जसीम, मो इजराइल, अमृत ठाकुर, मो मोईनउद्दीन तथा दिनेश दास के रूप में हुई है. आनन-फानन में ग्रामीणों ने बेहोश सभी मजदूरों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र छौड़ाही में भर्ती कराया. जहां कुछ देर इलाज चलने के बाद चार मजदूर की हालत में सुधार होने पर चिकित्सक ने उन्हें घर भेज दिया, जबकि दिनेश दास की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.