Abhi Bharat

बेगूसराय : दबंगो ने की व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने शव को रोका

बेगूसराय में तेघडा़ थाना क्षेत्र में दबंगों ने फायरिंग कर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं घटना से नाराज लोगों ने 10 घंटे से शव को रोक कर बदमाशों की गिरफ्तारी और वरीय पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे हैं. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा गांव की है. फिलहाल घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस के साथ तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश मौके पर मौजूद हैं, लेकिन आक्रोशित लोग शव को उठाने नहीं दे रहे हैं.

बताया जाता है कि गौरा गांव निवासी बलराम ठाकुर का पुत्र और विजय पासवान के पुत्र के बीच सोमवार की दोपहर किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी. इसको लेकर दोनों पक्षों के द्वारा तेघरा थाना में आवेदन दिया गया था. इसी घटना के बाद आरोप है कि बलराम ठाकुर अपने कई सहयोगियों के साथ सोमवार की रात विजय पासवान के मोहल्ला पहुंचा और अंधाधुंध फायरिंग की. इसके साथ ही विजय पासवान के पड़ोसी टुनटुन पासवान को गोली मारकर हत्या कर दी.

फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति है. कई थानों की पुलिस मौके पर कैम्प कर रही है. डीएसपी के द्वारा लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर लाश को पोस्टमार्टम हेतु बेगुसराय भेज दिया. बीडीओ संदीप कुमार पांडे ने सामाजिक सुरक्षा के तहद 20 हजार रुपये की राशि पीड़ित परिवार को दिया. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.