Abhi Bharat

बेगूसराय : चिराग पासवान को लोजपा जिलाध्यक्ष ने जिले के किसी भी सीट से चुनाव लड़ने का दिया न्योता

बेगूसराय में बुधवार को लोक जनशक्ति पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रेम कुमार पासवान ने चिराग पासवान को जिले के किसी भी सीट से चुनाव लड़ने का न्योता दिया. उन्होंने चिराग पासवान में अपनी आस्था और विश्वास जताते हुए कहा कि उनके हर निर्णय के साथ हम सभी कार्यकर्त्ता सहमत हैं.

बता दें कि जिला कार्यालय सीताश्री भवन पोखरिया में लोजपा जिला अध्यक्ष प्रेम कुमार पासवान ने अपने साथियों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. जिसमें जिला अध्यक्ष ने कहा कि बेगूसराय के सभी कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आगामी बिहार विधानसभा चुनाव 2020 का चुनाव बेगूसराय जिले से लड़े. एक जुझारू कार्यकर्ता के नाते मेरा इच्छा है कि लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष मेरे जिला के किसी भी विधानसभा क्षेत्र से नामांकन करें. जनता उन्हें भारी मतों से विजय दिलाएगी और हम कार्यकर्ताओं की भी इच्छा है कि पार्टी हित में कार्यकर्ताओं के मान सम्मान के लिए पार्टी नेतृत्व को 143 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए. वैसे अंतिम निर्णय के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अधिकृत हैं और उनके सभी निर्णय पर पूरी पार्टी उनके साथ खड़ी है.

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष पर हम सभी कार्यकर्ता गर्व करते हैं. जिन्होंने बिहार के सभी समस्याओं को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री को पत्र लिखते रहे. बिहारवासियों के बारे में हर वक्त सोचते रहे. बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का नारा देकर बिहार वासियों के दिल में अपनी जगह बना लिए हैं. यह नारा सभी राजनीतिक दल को सोचने पर मजबूर कर देता है. लोक जनशक्ति पार्टी बेगूसराय तमाम कार्यकर्ता लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जो भी निर्णय लेंगे. वही सर्वमान्य होगा और उनके साथ कदम से कदम मिलाकर पार्टी चलेगी.

मौके पर महिला सेल की जिला अध्यक्ष निशा देवी, लेबर सेल के जिला अध्यक्ष पवन सिंह, जिला सचिव मो इकराम एवं धीरज कुमार आदि उपस्थित थे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.