Abhi Bharat

बेगूसराय : सिर मुंडन कराकर कोविड टीकाकरण के प्रति किया जागरूक

बेगूसराय में बुधवार को विकासशील इंसान पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने वीर कुंवर सिंह चौक स्थित जिला कार्यालय पर सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए सिर मुंडवा कर गांधी गिरी के माध्यम से लोगों से अधिक से अधिक संख्या में कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की.

मौके पर विकासशील इंसान पार्टी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष समीर सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना वायरस की दूसरी खतरनाक लहर से बचने के लिए वैक्सीनेशन बहुत ज्यादा मददगार विकल्प है. असामाजिक विघ्न संतोषी तत्वों के द्वारा जनमानस में वैक्सीन के प्रति दुष्प्रचार किया जा रहा है इससे लोगों के मन में कोरोना वैक्सीन के प्रति डर पैदा हो गया है. गांव देहात के अशिक्षित लोगों में वैक्सीन के बारे में भ्रामक प्रचार किया गया है, जिससे कई लोग वैक्सीनेशन सेंटर पर जाने से कतरा रहे हैं. भारत में बनी हुई वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है. कोरोना वैक्सीन लेने के बाद हमारे शरीर में कोरोनावायरस के प्रति रोग प्रतिरोधक क्षमता का विकास होता है. जिससे वायरस की घातकता बिल्कुल नगण्य हो जाती है.

उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर के सभी व्यक्तियों के लिए वैक्सीनेशन की सुविधा प्रदान की है. हम लोग शहरवासियों से आग्रह करते हैं. किसी भी तरह के भ्रामक प्रचार में ना फंस कर अधिक से अधिक संख्या में वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे और कोरोनावायरस से अपनी रक्षा करें. मौके पर जनक सिंह सुजीत कुमार नंदन कुमार ठाकुर कुंदन कुमार शर्मा कैलाश यादव उपस्थित थे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.