Abhi Bharat

बेगूसराय : एएसपी पर जानलेवा हमला मामले में हथियारों के साथ दो और गिरफ्तार

पिंकल कुमार

बेगूसराय में बुधवार की देर शाम एएसपी मिथिलेश कुमार पर हुए जानलेवा हमला मामले में पुलिस ने गिरफ्तार हमलावर की निशानदेही पर दो अन्य आरोपियों को भारी मात्रा में हथियारों व कारतूसों के साथ गिरफ्तार किया है.

बता दें कि बुधवार की शाम मटिहानी थाना क्षेत्र से एक केस का अनुसंधान कर एएसपी मिथिलेश कुमार लौट रहे थे. तभी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु में एक युवक बैठकर शराब पी रहा था. शराबी को देख जैसे ही एएसपी मिथिलेश कुमार नीचे उतरे शराबी अमित कुमार ने बिना अंजाम की परवाह किए उन पर फायरिंग शुरू कर दी. इस हमले में एएसपी बाल-बाल बच गए. वहीं उनके गार्डो ने हमलावर अमित कुमार को एक सिक्सर व पांच जिंदा कारतूसों के साथ पकड़ लिया.

गिरफ्तार अमित कुमार की निशानदेही पर पुलिस ने नयागांव थाना क्षेत्र से गौतम महमदपुर गांव स्थित धीरज कुमार व सौरभ कुमार को उनके घर से रफ्तार किया. वहीं उसके घर स दो देसी कट्टा, एक ऑटोमेटिक पिस्टल, एक मैगजीन, 70 जिन्दा गोली व चार खोखा एवं सौरभ कुमार के घर से एक देशी कट्टा व एक मोबाइल बरामद किया. शुक्रवार को प्रेस वार्ता के दौरान एसपी आदित्य कुमार ने जानकारी देते हुए सभी को जेल भेजे जाने की बाते कहीं.

You might also like

Comments are closed.