Abhi Bharat

सीवान : सदर एसडीओ ने कालाबाजारी को जा रहे एक ट्रक गेंहू को किया जब्त

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में मंगलवार को रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के पंजवार गांव के समीप एक ईंट भट्ठे के पास कालाबाजारी को जा रहे एक ट्रक गेंहू को जब्त किया गया. गुप्त सूचना के आधार पर पर सदर एसडीओ अमन समीर के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर ट्रक को जब्त किया.

इस सम्बन्ध में एमओ कमालुद्दीन ने बताया कि इस छापेमारी में 419 बोरा गेंहू जब्त किया गया है. माल किसका है, कहां से आया है इस बारे में जांच की जा रही है. जांचोपरांत आरोपियो पर कार्यवाई की जायेगी. अनाज की बरामदगी की खबर रघुनाथपुर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. जिससे अवैध कारोबारियोमें हडकंप मच गया. एमओ ने बताया कि यह अनाज प्रखंड मुख्यालय से छह किमी दूर पंजवार गांव से हरनाथपुर जाने वाले मार्ग में स्थित ललन सिंह के इंट भट्ठे पर ट्रक से गेहू उतारकर गेहू की बोरी का सिलाई फाडकर दूसरे बोरी में भरकर किसी अन्य गाडी में लादकर कालाबाजारी के लिये भेजा जा रहा था जिस दौरान प्रषासन को गुप्त सूचना मिली व छापेमारी की गई. जांच के बाद प्राथमिकी की जायेगी.

छापेमारी के दौरान रघुनाथपुर बीडीओ पंकज कुमार उपाध्याय, सीओ बृजबिहारी कुमार, एमओ कमालुदीन, एडीओ प्रमोद कुमार के अलावा थाना के राजकुमार राम, रामनरेष सिंह, दिनेष सिंह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी  भी मौजूद रहे.

You might also like

Comments are closed.