Abhi Bharat

बेगूसराय : नावकोठी के नाथ बागर में आग लगने से एक घर जलकर राख, भाजपा ने पीड़ितों को दिया सहयोग

नूर आलम

बेगूसराय के नावकोठी प्रखंड क्षेत्र के नाथ बागर मे आग लगने से एक झोपड़ी जलकर स्वाहा हो गयी. जिससे झोपडी के नादर रखे अनाज, बर्तन कपडे आदि सभी सामान भी जलकर राख हो गये.

बताया जाता है कि अलाव से निकली चिंगारी से रूनझुन साह की झोपड़ी को अपने आगोश मे ले लिया और फिर देखते ही देखते घर के अंदर की सारी वस्तुएँ अनाज  कपड़े बर्तन आदि सब कुछ जल कर राख गए. केवल परिवार के शरीर के वस्त्र ही बचे. सामाजिक कार्यकर्ता शिवराज रजक आदि के द्वारा परिवार के सदस्यों को भोजन सहित अन्य वस्तुएँ मुहैया कराया. लगभग एक लाख रूपये क्षति का अनुमान लगाया जा रही है. इसकी सूचना अंचलाधिकारी को दी गई है. ग्रामीणो के सहयोग से आग पर काबू पाया. भाजपा जिलाअध्यक्ष अल्पसंख्क मोर्चा मो साकिब जया को मिली तो जिला अध्यक्ष ने आपने टीम के साथ मौके पर पहुँचकर तत्काल पीड़ित परिवारों को कम्बल, चादर, चुरा, चावल, गेहूं, शक्कर व अन्य समानों से मदद करके पीड़ित परिवारों को सरकारी मदद जल्द से जल्द देने की भरोसा दिया.

इस दौरान साथ में मो तनवीर, सुबोध कुमार, ललन कुमार गुप्ता, पंकज जायसवाल, मो टीपू सुलतान, अजीत कुमार, विश्वनाथ दास, हरेराम सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद रहें.

You might also like

Comments are closed.