Abhi Bharat

मुजफ्फरपुर : मानिपुर थाना के इंसपेक्टर और चौकीदार रिश्वत लेते निगरानी के हत्थे चढ़े

दीपक कुमार

मुजफ्फरपुर में गुरूवार को एक पुलिस इंसपेक्टर और उसके सहयोगी चौकीदार रिश्वत लेते रंगे हाथ निगरानी के हत्थे चढ गयें. घटना मानिपुर थाना की है. जहां के सर्किल इंसपेक्टर रमेश दत्त पाण्डेय और चौकीदार अजय पासवान को निगरानी की टीम ने दस हजार रूपये घुस लेते पकड़ लिया.

बताया जाता है कि मीनापुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी इलाके के रहने वाले मनोज कुमार के पिता के साथ पिछले दिनों मारपीट की घटना घटी थी. जिसमे पानापुर ओपी में केस दर्ज कराया गया था. मीनापुर के सर्किल इंसपेक्टर रमेश दत्त पाण्डेय मामले को अनुसन्धान में ट्रू करने और हत्या की नियत से जानलेवा हमले किये जाने का आरोप लगाने की खातिर दस हजार रुपये की मांग की थी. जिसके बाद मनोज कुमार ने निगरानी थाना में इसकी शिकायत की थी.

मनोज की शिकायत के बाद गुरूवार को निगरानी डीएसपी महाराजा कनिष्क के नेतृत्व में निगरानी की टीम ने मनोज को चिन्हित नोटों को रिश्वत के रूप में देने को भेजा और जब इंसपेक्टर रमेश दत्त पाण्डेय अपने चौकीदार अजय पासवान के साथ रिश्वत की रकम ले रहे थे तो उसी समय निगरानी की टीम ने रेड कर दोनों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ लेते गयी.

You might also like

Comments are closed.