Abhi Bharat

सीवान : मंडलकारा में गांजा और नशीली दवा भरी गेंद मिली, अज्ञात कैदी के विरुद्ध मामला दर्ज

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान मंडलकारा में गुरूवार को उस समय अफरा तफरी मच गयी. जब अचानक से दो गेंद बाहर से उछलती हुयी मंडलकारा के अन्दर आकर गिर गयी. बाद में जब गेंदो की जांच की गयी तो एक के अन्दर से प्रतिबंधित मादक पदार्थ गांजा तो दुसरे के अंदर से नशीली दवा निकली. वहीं गेंद मिलने के बाद से जेल प्रशासन ने जेल गेट पर सख्ती बढ़ा दी है.

बताया जाता है कि गुरूवार को सीवान मंडलकारा उत्तरी छोर से एक गेंद उछलती हुयी जाकर गिरी. जेल के अंदर अचानक से आये गेंद को देख सभी कैदी उसे किसी प्रकार का विस्फोटक समझ इधर भागने लगे और थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. वहीं जेल प्रशासन द्वारा द्वारा जब गेंद को लेकर जांच की गयी तो पता चला की गेंद खोखली है और उसके अंदर गांजा भरा हुआ है. ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि जेल के अन्दर बंद किसी अपराधी के लिए जेल पार आये किसी मुलाकाती ने गांजा पहुंचाने के लिए गेंद का सहारा लिया था. हालाकि गांजा और नशीली दवाओं से भरी गेंदे जेल में किस कैदी के लिए फेंकी गयी थी. इसका पता नहीं चल सका है.

वहीं मामले में जेल अधीक्षक राकेश कुमार द्वारा मुफस्सिल थाना में अज्ञात कैदी के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए बरामद गांजा व दवाईओं को जमा कराया गया है. जिसके बाद मुफस्सिल थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. उधर, जेल में इस प्रकार से गांजा व दवाओं से भरी गेंद फेंके जाने को लेकर जेल की सुरक्षा व्यवस्था की तगड़ी कर दे गयी है.

 

You might also like

Comments are closed.