Abhi Bharat

रामगढ़ : सीसीएल के ओपन कास्ट माइंस की पुरानी मशीनों के बदले लगेगीं नई मशीने

खालिद अनवर

झारखण्ड के रामगढ़ स्थित कुजू सीसीएल क्षेत्र के पुंडी में चल रहे ओपन कास्ट माइंस में पुराने मशीनों की हालात की जानकारी लेने गुरूवार को सीसीएल मुख्यालय से जीएम एक्सीवेसन की दो सदस्य टीम पहुंची. टीम ने कास्ट खदान में लगी सभी मशीनों का जायजा लिया.

गौरतलब है कि रामगढ जिले के कुजू सीसीएल क्षेत्र के पुंडी प्रोजेक्ट में चल रहे ओपन कास्ट खदान में लगी सॉवल मशीन पुराना होने के कारन रोजाना ख़राब हो जा रही थी. जिसके कारण सीसीएल को अपने लक्ष्य की प्राप्ती में काफी दिक्कतें आ रही थी. इस मामले में कुजू सीसीएल एरिया के महा प्रबंधक एके चौबे काफी गंभीरता से लेते हुए कोल्यारी में उत्खनन के दौरान होने वाली परेशानियों से अपने उच्य अधिकारी को अवगत कराते हुए हल करने के लिए आदेश की मांग किया था. जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीएल मुख्यालय से जीएम एक्सीवेसन बी के वर्मा व जीएम एक्सीवेसन विनोद कुमार की दो सदस्य टीम ने पुंडी प्रोजेक्ट पहुंच कर पुराने मशीनों का जांच कर जल्द नये मशीन देने का आश्वासन दिया. ताकी सीसीएल कुजू एरिया का जो उत्खनन का लक्ष्य है उसे आराम से पूरा किया जा सके.

इस मौके पर कुजू सीसीएल क्षेत्र के महा प्रबंधक एके चौबे, पुंडी प्रोजेक्ट मेनेजर डीके सिन्हा, स्टाफ ऑफिसर एक्सीवेसन मुखर्जी आदि लोग मौजूद रहें.

You might also like

Comments are closed.