Abhi Bharat

मुंगेर : लॉटरी के कारोबार का खुलासा, भारी मात्रा में लॉटरी के साथ पांच धंधेबाज धरायें

दिनेश कुमार

मुंगेर में मंगलवार को पुलिस ने एक मकान में चल रहे लॉटरी के खेल का पर्दाफाश किया है. घटना हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार की है. जहाँ पुलिस ने छापेमारी करते हुए मकान के अंदर से भारी मात्रा में लॉटरी टिकट सहित पांच हजार रूपये, चार मोबाइल के साथ पांच लॉटरी धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जाता है कि खड़गपुर डीएसपी पी कुमार को सुचना मिली थी कि गाँधीपुल के निकट एक मकान में कुछ लोग अवैध रूप से लॉटरी का धंधा चला रहे हैं. इसी सुचना के आधार पर इंस्पेक्टर रिजवान अहमद खान ने पुलिस बल के जवानों के साथ छापेमारी की. जहाँ पुलिस ने पांच लोगो को गिरफ्तार किया और भारी में लॉटरी की बरामदगी की गयी.

डीएसपी ने कहा की गिरफ्तार पांच लोग अनिल कुमार साह उर्फ़ जाली साह, मुकेश कुमार, रामचंद्र स्वर्णकार, नरसिंह गोस्वामी व मोहम्मद मुन्ना को भारी मात्रा में लॉटरी टिकट, पांच हजार नगद रुपये और चार मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार लोगों पर धारा 419, 420, 120 बी, 341 लगाई गई है और मामला खड़गपुर थाना में दर्ज किया गया है. डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार  अनिल साह उर्फ जाली साह लॉटरी के मामले में 2016 में भी जेल जा चुका है.

You might also like

Comments are closed.